बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राइम (John Abraham) अब फिल्मी दुनिया के महंगे सितारों में शुमार हो चुके हैं। सूत्रों के अनुसार जॉन ने फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) के लिए 21 करोड़ की भारीभरकर फीस ली है। ‘एक विलेन रिटन्र्स’ का निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं।

बता दें कि ये फिल्म 2014 में रिलीज हुए एक विलन फिल्म (ek villain movie) का सीक्वल है। इस फिल्म सिदार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और श्रद्धा कपूर में मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं एक विलन रिटन्र्स में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी (Disha Patani) और तारा सुतरिया मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर जाएंगी। इस फिल्म को जुलाई में ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये अभी पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर है। बता दें कि जॉन इस वक्त पठान फिल्म (pathan movie) की शूटिंग में बिजी है। इससे पहले जॉन ने आदित्य चोपड़ा की फिल्म पठान के लिए 20 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। बताया जा रहा है कि जॉन ने ‘एक विलेन रिटन्र्स’ के लिए मेकर्स से 21 करोड़ रुपए फीस के तौर पर चार्ज किए हैं। जॉन ने तीन सालों में अपनी फीस में तिगुनी बढ़ोतरी की है।

फिल्मी दुनिया के सूत्रों का कहना है कि पिछले तीन साल में जॉन अब्राइम (John Abraham) ने अपनी फीस 7 करोड़ रुपए से बढ़ाकर 21 करोड़ रुपए कर दी है। यानी कोरोना काल में भी जॉन की कमाई में बंपर बढ़ोत्तरी हुई है। बता दें कि जॉन ने पिछले कुछ सालों में देशभक्ति पर बनी फिल्मों के जरिए अच्छा नाम कमाया है। हालांकि उनकी कुछ फिल्में नहीं चलीं, लेकिन फिर भी एक्टर की डिमांड कम नहीं हुई है। कोरोना काल में जॉन की तीन फिल्में रिलीज हुईं। वहीं अब तीन बड़ी फिल्में लाइम में हैं।