बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है जिसके चलते उनकी सारी तस्वीरें और प्रोफाइल फोटोज डिलीट हो गई हैं। उनका इंस्टा अकाउंट अब पूरी तरह क्लीयर हो गया है और उनके नाम के सिवा इस पर कुछ भी नहीं बचा है। जॉन अब्राहम यूं तो इंस्टाग्राम पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं लेकिन उनके फैंस के लिए अपने फेवरेट एक्टर के साथ टच में बने रहने का ये एक अहम जरिया है। कुछ फैन पेजों पर यह खबर शेयर की गई है और दावा किया किया गया है कि उनका अकाउंट हैक किया गया है।

अभी तक इस बारे में जॉन अब्राहम (John Abraham) की तरफ से कोई जानकारी नहीं आई है। जॉन के अकाउंट से उनकी सभी पोस्ट यूं डिलीट हो जाना फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर शेयर गई तस्वीरों पर साफ देखा जा सकता है कि एक्टर के अकाउंट पर उनकी एक भी पोस्ट नहीं रह गई है और अकाउंट क्लीयर हो गया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जॉन अब्राहम (John Abraham) उन कलाकारों में शुमार हैं जिन्होंने अपने वर्क फ्रंट की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाले जॉन आज इंडस्ट्री के सबसे मशहूर कलाकारों में गिने जाते हैं। ऐसा होता है जब कोई फिल्ममेकर जॉन पर पैसा लगाए और वो उसें निराश करें।