अमरीकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के दो जर्मन शेफर्ड डॉग्स व्हाइट हाउस के कर्मचारियों के लिए परेशानी बने हुए हैं। ये डॉग्स कई बार व्हाइट हाउस के कर्मचारियों पर हमला कर चुके हैं। हाल ही में जो के डॉग मेजर ने व्हाइट हाउस में कार्यरत एक सरकारी कर्मचारी को काट लिया। 

इससे तीन सप्ताह पहले ही मेजर ने व्हाइट हाउस के एक अन्य सरकारी कर्मचारी पर हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया था, जिसके बाद सजा के तौर पर इन डॉग्स को राष्ट्रपति निवास से बाइडेन ने पैतृक घर भेज दिया गया था, लेकिन जो और उनकी पत्नी जिल अपने प्यारे डॉग्स के बिना नहीं रह पाए और इन दोनों डॉग्स को फिर से व्हाइट हाउस बुला लिया गया।

सूत्रों के अनुसार नेशनल पार्क सर्विस का एक कर्मचारी व्हाइट हाउस के मैदान में मेजर को घुमा रहा था, इसी दौरान उसने कर्मचारी को काट लिया। गौरतलब है कि जो के पास दो डॉग्स हैं मेजर और चैंपियन। मेजर को जो और जिल ने साल 2018 में एक पशु आश्रय से गोद लिया था, लेकिन व्हाइट हाउस के सूत्रों के अनुसार मेजर बेहद आक्रामक है। दूसरी ओर जो अपने डॉग्स से इतना प्यार करते हैं कि वह अक्सर व्हाइट हाउस में होने वाली बैठकों तक में अपने डॉग्स को लेकर जाते हैं।