रिलायंस कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन JioPhone Next 4G भारत में पेश कर दिया गया है। JioPhone Next को बिना EMI के 6,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। JioPhone Next को भारत का सबसे सस्ता 4G स्मार्टफोन कहा जा रहा है लेकिन ऐसा नहीं है। भारत में सबसे सस्ता 4G स्मार्टफोन Samsung कंपनी का है।

Samsung Galaxy M01 Core भारत का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। JioPhone Next को EMI पर नहीं लेने पर कस्टमर को 6,499 रुपये देने होंगे। ये काफी सस्ता लग रहा है लेकिन जब ऑनलाइन स्टोर्स पर सबसे सस्ते 4G स्मार्टफोन को सर्च करेंगे तो ये Samsung Galaxy M01 Core है।

Samsung Galaxy M01 Core को Reliance Digital और Flipkart दोनों JioPhone Next से कम कीमत पर बेच रहे हैं। सैमसंग Galaxy M01 Core और JioPhone Next के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स अलग-अलग हैं। सैमसंग के इस फोन को 4,999 रुपये की शुरूआती कीमत पर बेचा जा रहा है ये कीमत JioPhone Next से 1500 रुपये कम है।

Galaxy M01 Core को दो वेरिएंट्स में अलग-अलग रैम और स्टोरेज ऑप्शन्स के साथ लाया गया है। बेस वेरिएंट में 1GB रैम के साथ 16GB स्टोरेज दिया गया है। इसकी कीमत फ्लिपकार्ट पर 4,999 रुपये रखी गई है। इसे रिलायंस डिजिटल पर 5,199 रुपये में बेचा जा रहा है।

दूसरे वेरिएंट में 2GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज दिया गया है। इसकी कीमत Reliance Digital 6,199 रुपये रखी गई है। इस फोन के दोनों वेरिएंट्स की कीमत JioPhone Next से कम है।