टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए नए प्लान्स लेकर आई है लेकिन बता दें कि ये प्लान्स JioFi 4G वॉयरलेस हॉटस्पॉट डिवाइस को खरीदने वाले ग्राहकों के लिए हैं। इन प्लान्स की कीमत 249 रुपये, 299 रुपये और 349 रुपये है। तीनों ही प्लान्स एक महीने की वैधता ऑफर करते हैं, आइए आपको इन प्लान्स के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं। लेकिन आप इस डिवाइस को फ्री में भी घर पर लगवा सकते हैं और यूज करने के बाद वापिस भी कर सकते हैं, आइए बताते हैं कैसे?

यह भी पढ़े : शनि जयंती 30 मई को, 141 दिन शनि चलेंगे उल्टी चाल, इन राशि वालों की बढ़ेंगी मुश्किलें


JioFi 249 Plan

जियो की आधिकारिक साइट के अनुसार, 249 रुपये वाले इस प्लान के साथ 30 जीबी डेटा मिल रहा है और ये प्लान एक महीने की वैधता ऑफर कर रहा है।

JioFi 299 Plan

299 रुपये वाले इस पोस्टपेड रीचार्ज प्लान के साथ कंपनी की तरफ से ग्राहकों को 40 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलेगा

यह भी पढ़े : Shaniwar Upay: आज शनिवार को ये राशि वाले लोग भूलकर भी न करें ये काम, शनिदेव हो सकते हैं नाराज


JioFi 349 Plan

349 रुपये वाले इस प्लान के साथ आपको 50 जीबी हाई-स्पीड डेटा दिया जाएगा और इस प्लान को आप पूरे एक महीने तक इस्तेमाल कर पाएंगे। बता दें कि तीनों ही प्लान्स के साथ डेटा लिमिट समाप्त होने के बाद स्पीड कम होकर 64Kbps कर दी जाएगी।

यह भी पढ़े : Today's Horoscope May 28 : इन राशि वालों के लिए वरदान समान रहेगा आज का दिन ,ये लोग सूर्यदेव को जल देते रहें, शुभ होगा


बता दें कि ऊपर बताए गए इनमें से कोई भी प्लान चुनने वाले यूजर्स को JioFi 4G wireless portable hotspot एकदम मुफ्त दिया जाएगा लेकिन यूज एंड रिटर्न बेसिस पर। इन पैक्स के साथ वॉइस और एसएमएस बेनिफिट्स नहीं दिए जाते हैं। ये डिवाइस (नैनो) सिम सपोर्ट करती है और 150Mbps तक की स्पीड पर 5 से 6 घंटे की सर्विंग देने में सक्षम है। ये वॉयरलेस हॉटस्पॉट एक-साथ 10 डिवाइस के साथ कनेक्ट हो सकता है।