Reliance Jio ने क्विकर के साथ पार्टनरशिप कर ली है। इस पार्टनरशिप का सबसे ज्यादा फायदा जियो यूजर्स को मिलेगा। खबर है कि क्विकर बाजार से जियो टेलिकॉम पर चलने वाले स्मार्टफोन्स को खरीदने पर 2,200 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक मिलेगा। जियो का यह ऑफर क्विकर बाजार पर लाइव हो चुका है और यहां से यूजर्स प्री-ओन्ड और रीफर्बिश्ड फोन खरीदकर इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। बता दें कि यह ऑफर केवल 4जी सपॉर्ट करने वाले स्मार्टफोन्स पर ही उपलब्ध है। 

यह ऑफर खासतौर से रीफर्बिश्ड 4G VoLTE स्मार्टफोन्स के लिए है। इन फोन्स को खरीदने से पहले इस बात को जरूर पक्का कर लें कि वह फोन क्विकर एश्योर्ड प्रोग्राम का हिस्सा है कि नहीं। फोन खरीदने के बाद ग्राहकों को उसे जियो नेटवर्क पर ऐक्टिवेट करना होगा और उसके बाद 198 रुपये या 299 रुपये के प्लान से रीचार्ज करना होगा। 198 रुपये के प्लान में प्रतिदिन 2जीबी 4जी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी और यह इसकी वैलिडिटी 28 दिन तक रहेगी। बात अगर 299 रुपये वाले प्लान की करें तो इसमें 3जीबी प्रतिदिन डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 28 दिन की वैलिडिटी है। जिन यूजर्स के पास पहले से जियो कनेक्शन मौजूद नहीं है वे नया जियो कनेक्शन लेकर इस कैशबैक ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। 

इन दोनों प्लान्स में से किसी से भी अगर ग्राहक अपना नंबर रीचार्ज करेंगे तो उनको मिलने वाला 2,200 रुपये का कैशबैक तुरंत MyJio ऐप के माध्यम से उनके अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा। बता दें कि यह ऑफर केवल उन्हीं डिवाइसेज पर उपलब्ध हैं, जिन्हें 29 नवंबर 2017 से 25 फरवरी 2018 के बीच खरीदा गया है।