अगर आप भी अपने लिए ज्यादा डाटा वाले प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। क्योंकि आज हम यहां आपको रिलायंस जियो के कुछ चुनिंदा डाटा प्लांस के बारे में बताएंगे, जिनमें आपको 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1 जीबी से ज्यादा डाटा मिलेगा। इसके अलावा आप इन प्लांस के साथ कॉलिंग भी कर पाएंगे।


आपको जियो के इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही कंपनी आपको इस डाटा प्लान में अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 नॉन-जियो मिनट देगी, हालांकि आप जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा इस प्लांस में जियो के प्रीमियम एप्स को मुफ्त में इस्तेमाल भी कर सकेंगे।


आपको जियो के इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही कंपनी आपको इस डाटा प्लान में अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 नॉन-जियो मिनट देगी, हालांकि आप जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा इस प्लांस में जियो के प्रीमियम एप्स को मुफ्त में इस्तेमाल भी कर सकेंगे।


आपको जियो के इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 3 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही कंपनी आपको इस डाटा प्लान में अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 नॉन-जियो मिनट देगी, हालांकि आप जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा इस प्लांस में जियो के प्रीमियम एप्स को मुफ्त में इस्तेमाल भी कर सकेंगे।


जियो ने अप्रैल की शुरुआत में लॉकडाउन के दौरान एक खास मोबाइल एप लॉन्च किया था, जिसका नाम Jio POS Lite है। इस मोबाइल एप के जरिए यूजर्स घर बैठे कमाई कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए यूजर्स को जियो का पार्टनर बनना होगा। इसके बाद ही यूजर्स दूसरे जियो नंबर को रिचार्ज कर कमाई कर सकते हैं। खास बात यह है कि इस एप में रजिस्ट्रेशन के लिए किसी तरह के दस्तावेज की जरूरत नहीं पड़ती है।