जियो के आने से टेलीकॉम मार्केट में भारी बदलाव देखने को मिला है, अब पहले की अपेक्षा भारी संख्या में लोग इंटरनेट का इस्तेमाल करने लग पड़े हैं। पहले जो लोग इंटरनेट के बारे में जानते भी नहीं थे जियो के आने से अब हर कोई इंटरनेट की दुनिया में पहुंच चुका है तथा बहुत कुछ सीख कर आगे बढ़ रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जियो के आने से पहले डाटा, कॉलिंग तथा अन्य सभी फीचर के लिये, लोगों को हर महीने भारी भरकम कीमतें देनी पड़ती थीं। जिससे सभी लोगों की जेबों बहुत ज्यादा बोझ पड़ता था।


लेकिन जियो कंपनी ने टेलीकॉम मार्केट में लोगों की इन सभी परेशानियों को समझ कर, धमाकेदार एंट्री से सभी लोगों का दिल जीत लिया है। जिसके चलते आज बहुत ही कम समय में जियो कंपनी कई सारी कंपनियों को पछाड़कर आगे निकल चुकी है। जहां पर पहले सभी तरह के बेनिफिट लेने के लिए लोगों को हर महीने 500 से 600 रुपए का खर्चा करना पड़ता था। जियो के आने से अब 1GB डाटा की कीमत 5 रु. से भी कम हो गई है। साथ ही अन्य सभी सुविधाएं जैसे कि कॉलिंग, रोमिंग तथा एसएमएस बिल्कुल फ्री में उपलब्ध करवाया जाता है।


जियो कंपनी द्वारा टेलीकॉम मार्केट में बहुत ही सस्ते सस्ते ऑफर भी उपलब्ध करवाई जा चुके हैं, जिसकी बदौलत अब हर कोई कॉलिंग तथा डाटा का इस्तेमाल भरपूर मात्रा में कर पा रहा है। जिसका जीता जागता उदाहरण 49 रु. तथा 98 रु. वाला प्लान है। जियो के ऑफरों की किफायती कीमत के चलते, अब पहले की अपेक्षा लोगों की जेबों पर बोझ पडना कम हो गया है। यही कारण है कि भारी संख्या में लोग जियो की ओर आकर्षित हो रहे हैं तथा जियो के ज्यादातर ग्राहक जियो की तारीफ करते दिखाई देते हैं। टेलीकॉम मार्केट में इन दिनों 98 रु. वाला ऑफर खूब धूम मचा रहा है।


जियो कंपनी के इस 98 रु. वाले बढ़िया तथा सस्ते ऑफर में जियो ग्राहकों को लंबी वैलिडिटी मिलने के साथ साथ 2GB डाटा भी उपलब्ध करवाया जाता है। जियो ग्राहकों को इस ऑफर में लंबी बैटरी के साथ अनलिमिटेड लोकल तथा एसटीडी सभी नेटवर्क ऑपरेटर पर वॉइस कॉलिंग की अनलिमिटेड सुविधा का बेनिफिट उपलब्ध करवाया जाता है। साथ ही खुशी की बात यह भी है कि अगर 2GB 4G स्पीड डाटा खत्म हो जाता है तो भी जियो ग्राहकों को 64 केबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा इस्तेमाल करने को उपलब्ध करवा दिया जाता है।