Reliance Jio हमेशा से अपने ग्राहकों के लिए कमाल के ऑफर पेश करता रहता है और इसी कड़ी में कंपनी ने हाल ही में अपने 98 रुपये के प्लान को दोबारा पेश किया है।  इस प्लान को कंपनी ने करीब एक साल तक बंद रखा था और अब इसे एक बार फिर से चालू कर दिया गया ह। 

 जहां इस प्लान को दोबारा देख कर ग्राहकों को खुशी हो सकती है वहीं इसमें मिलने वाली सुविधाओं को देखकर वे निराश भी हो सकते हैं।  दरअसल कंपनी ने इस प्लान को री-इंट्रोड्यूस करने के साथ इसमें मिलने वाली सुविधाओं को आधा कर दिया है. पहले इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की थी जिसे अब 14 दिनों की ही रखी गई है। 

जियो के इस 98 रुपये वाले प्लान में हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और जियो ऐप्स का एक्सेस मिलता है।  इस प्लान के लॉन्च ने जियो के रिचार्ज पोर्टफोलियो के स्टार्टिंग प्राइस को 129 रुपये से घटाकर 98 रुपये कर दिया है।  कंपनी ने इस प्लान को चुपके से पेश किया और इसमें प्रतिदिन 1.5GB हाई स्पीड डेटा और साथ में 14 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।  इस प्लान को जियो की साइट के साथ MyJio ऐप, Google पे और पेटीएम सहित थर्ड पार्टी ऐप के माध्यम से खरीदा जा सकता है।