चेन्नई पुलिस ने 3 मई को एक दोस्त के घर पर ईद के जश्न के दौरान बिरयानी के साथ जेवर निगलने वाले 32 वर्षीय व्यक्ति के पेट से 1.45 लाख रुपये के आभूषण बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि पेट से जेवर निकालने के लिए डॉक्टरों ने उसे एनीमा दिया था। उस व्यक्ति को उसकी प्रेमिका के साथ एक दोस्त ने उसके घर पर ईद समारोह के लिए आमंत्रित किया था।

ये भी पढ़ेंः तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी पर भड़के कुमार विश्वास, भगवंत मान पर साधा निशाना


मेजबान ने देखा कि उसके घर से हीरे का हार, सोने की चेन और 1.45 लाख रुपये के हीरे के पेंडेंट सहित आभूषण गायब थे। उसने पुलिस को बताया कि उसे इस 32 वर्षीय व्यक्ति पर संदेह है। महिला ने विरुगमबक्कम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और उस व्यक्ति से पूछताछ की गई, जिसने अपना अपराध कबूल कर लिया। एक निजी चिकित्सा केंद्र में स्कैन करने पर, डॉक्टरों ने उसके पेट में गहनों की पहचान की और निगले गए गहनों को पुन: प्राप्त करने के लिए उसे एनीमा दिया गया।

ये भी पढ़ेंः ये क्याः आखिरकार रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को इस देश के प्रधानमंत्री से मांगनी पड़ी माफी


विरुगमबक्कम पुलिस ने बताया कि गुरुवार को गहने बरामद किए गए। गहने बरामद होने के बाद, महिला ने अपनी शिकायत वापस ले ली और कहा कि वह मामले को आगे नहीं बढ़ाना चाहती। पुलिस ने बताया कि ईद की पार्टी के दौरान वह शख्स शराब के नशे में था। विरुगमबक्कम पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि चूंकि महिला ने शिकायत वापस ले ली है, इसलिए अपराध में शामिल व्यक्तियों और शिकायतकर्ता की पहचान उजागर नहीं की जा सकती