हॉलीवुड स्टार जेनिफर एनिस्टन ने अपने प्रशंसकों से भारत की मदद करने का आग्रह किया है। देश में महामारी की दूसरी लहर में भारत बहुत ही तेजी से बह रहा है। जेनिफर एनिस्टन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स से आग्रह किया है कि वह सभी भारत देश की मदद करें। जेनिफर ने कई संदेश पोस्ट करते हुए कहा कि कोविड-19 के खिलाफ अपनी लड़ाई में भारत की ओर मदद की जाए। बता दें कि देश में कोरोना बहुत ही तेजी से फैल रहा है।  


एनिस्टन ने कहा कि “अमेरिका भारत के लिए तत्काल राहत सहायता के लिए धन जुटा रहा है ”। उन्होंने कहा कि अमेरिका एक वैश्विक गैर-लाभकारी संगठन है जो स्वास्थ्य और विकास पर केंद्रित है जो गरीबी, आपदा या संकट से प्रभावित व्यक्तियों के लिए प्रतिक्रिया करता है। एनिस्टन ने कहा कि मदद करने के लिए एक दान करना होगा। एनिस्टन ने कहा, "जागरूकता फैलाने के लिए मदद करनी है "।

भारत का कोविड-19 परिदृश्य लगातार गंभीर बना हुआ है पिछले 24 घंटों में भारत में 3780 कोविड-19 मौतें हुई हैं। यह भारत में दर्ज किए गए अब तक के सबसे अधिक दैनिक घातक परिणाम हैं। इसने भारत में 2,26,188 तक कुल घातक घटनाओं को धक्का दिया है। इसके अलावा, पिछले 24 घंटों में कोविड-19 के लिए 3,82,315 अधिक लोगों ने सकारात्मक परीक्षण किया है।