पटना। जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने जाति आधारित जनगणना को समय की जरूरत बताया और कहा कि यह जनगणना निश्चित रूप से कराई जानी चाहिए। सिंह ने मंगलवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि बिहार में जातिगत जनगणना कराये जाने के मुद्दे में किसी भी तरह की राजनीति नहीं है। यह समय की जरूरत थी और यह निश्चित रूप से होनी चाहिए। 

यह भी पढ़ें : पारंपरिक आदिवासी पोशाक, आभूषणों का दस्तावेजीकरण करेगा नागालैंड

उन्होंने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में इस मुद्दे पर मचे घमासान की अटकलों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि राजग में सब कुछ ठीक है और उसके सभी घटक एकजुट तरीके से काम कर रहे हैं। इस समय कोई समस्या नहीं है। जदयू अध्यक्ष ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख एवं पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद यादव के आवास पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की छापेमारी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि जिन लोगों ने छापेमारी की, वे इसके पीछे के कारणों का बखूबी वर्णन कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें : कोनराड संगमा ने ऑफिस आने-जाने के लिए खरीदी ये धांसू कार, एकबार चार्ज में चलती है 461 किमी

उन्होंने जदयू और राजद के बीच हाल में बढ़ी नजदीकियों के कारण कथित तौर पर सीबीआई छापेमारी की गई से संबंधित सवाल के जवाब में कहा कि इसमें करीब आने या दूर जाने का सवाल कहां है। उन्होंने आश्चर्य जताया कि सीबीआई की छापेमारी की इस तरह से व्याख्या कैसे की जा सकती है।