पटना। जनता दल यूनाइटेड(जदयू) के वरिष्ठ नेता और बिहार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री संजय झा ने आज एक बार फिर दोहराया कि राज्य में 2025 तक मुख्यमंत्री पद के लिए कोई भी वैकेंसी नहीं है और नीतीश कुमार तब तक इस पद पर बने रहेंगे। झा ने नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री के सरकारी आवास एक अणे मार्ग से 7 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर स्थानांतरित होने के बाद उनके पद छोडऩे की लगाई जा रही अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि कुमार 2025 तक बिहार के मुख्यमंत्री बने रहेंगे। 

यह भी पढ़े : Aaj ka rashifal 25 अप्रैल: इन राशि वालों की आर्थिक स्थिति में आएगा सुधार , कन्या राशि वालों के लिए आज दिन अच्छा 

उन्होंने कहा, 'एनडीए (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) ने 2020 का बिहार विधान सभा चुनाव श्री नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाकर लड़ा और लोगों ने उन्हें 2025 तक मुख्यमंत्री के रूप में राज्य की सेवा करने के लिए जनादेश दिया। इसलिए श्री नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है और तब तक इस पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं है।' गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को 5 साल के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की राबड़ी देवी के आवास पर गए थे और वहां उनका गर्मजोशी से स्वागत लालू परिवार के सदस्यों ने किया था।

यह भी पढ़े : VASTU TIPS: घर में आईना लगवाते समय उसकी दिशा का विशेष ख्याल रखें, इस दिशा में लगाने से बचें


इस इफ्तार पार्टी के दूसरे दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना हवाई अड्डे पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की और उसके बाद आज वह मुख्यमंत्री आवास से दूसरे आवास में रहने के लिए चले गए। इसके बाद से ही इन अटकलों को हवा मिली कि कुमार अब जल्द ही मुख्यमंत्री पद छोड़कर राज्यसभा के जरिए मोदी सरकार में रक्षा मंत्री बनेंगे या उपराष्ट्रपति बनाए जा सकते हैं। हालांकि मुख्यमंत्री आवास की ओर से बताया गया है कि एक अन्य मार्ग में मरम्मत का कार्य चल रहा है इसलिए नीतीश कुमार कुछ दिनों के लिए 7 सर्कुलर रोड में स्थित आवास में शिफ्ट हुए हैं।