वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर (jason holder) ने इतिहास रचते हुए 4 गेंदों में लगातार चार विकेट चटकाए। यह कारनामा उन्होंने बारबाडोस में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पांचवें और अंतिम टी20 इंटरनेशनल में किया। इस तरह होल्डर टी20 इंटरनेशनल मैच में हैट्रिक (hat trick in T20) लेने वाले वेस्टइंडीज के पहले गेंदबाज बन गए हैं। इंग्लैंड (England Vs west indies) को इस मैच में 17 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के साथ ही वेस्टइंडीज ने 5 मैचों की टी20 सीरीज 3-2 से जीत ली। 30 साल के होल्डर ने मैच में अपने करियर की बेस्ट गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में केवल 27 रन खर्च किए और 5 विकेट हासिल किया। 

बता दें कि वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड (England Vs west indies) को 180 रनों का लक्ष्य दिया था और इंग्लैंड को आखिरी ओवर में 20 रन चाहिए। यह ओवर जेसन होल्डर (jason holder) ने फेंका और इतिहास रच दिया। इस ओवर में क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) , सैम बिलिंग्स, आदिल राशिद (Adil Rashid) और साकिब महमूद (Saqib Mahmood) को लगातार गेंदों पर आउट कर रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज कराया। होल्डर की इस मारक गेंदाबाजी से इंग्लैंड की टीम 162 रनों पर सिमट गई और विंडीज ने यह मैच 17 रनों से जीत लिया। साथ ही इस सीरीज पर 3-2 से कैरेबियाई टीम का कब्जा हुआ।

कैरेबियाई ऑलराउंडर होल्डर ने क्रिस जॉर्डन (7), आदिल राशिद (Adil Rashid) (0) और शाकिब महमूद (0) को आउट करके अपनी हैट्रिक पूरी की। इसके अलावा उन्होंने सैम बिलिंग्स (Sam Billings) (41) और कप्तान मोईन अली (Captain Moeen Ali) (14) को पवेलियन भेजकर मैच में पांच विकेट पूरे किए।  होल्डर को पांच गेंदों पर पांच विकेट लेने का मौका नहीं मिला, क्योंकि इंग्लैंड की पूरी टीम आउट हो चुकी थी। इंग्लैंड की तरफ से जेम्स विन्से ने 35 गेंदों पर सर्वाधिक 55 रन बनाए। वेस्टइंडीज की तरफ से होल्डर से पहले बाएं हाथ के स्पिनर अकील हुसैन ने कमाल दिखाया और चार ओवरों में 30 रन देकर चार विकेट निकाले।