इंग्लैंड और भारत के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में 'जार्वो 69 ' नाम का शख्स सबसे ज्यादा सुर्खियों में है। दरअसल ये शख्स हर बार मैच के बीच मैदान में घुस जाता है।शुरुआत के तीन टेस्ट मैचों के बाद चौथे टेस्ट में भी जार्वो सुरक्षा तोड़ मैदान में घुस गया, लेकिन इस बार उसे एक बड़ी सजा का सामना करना पड़ा है।

भारत और इंग्लैंड के बीच मौजूदा टेस्ट सीरीज में बार-बार सुरक्षा को धता बताकर मैदान में घुसने वाले यूट्यूबर डेनियल जार्विस को चौथे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन लंच से पहले ओवल मैदान में घुसने के बाद आखिरकर दक्षिणी लंदन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ‘जार्वो 69’ के नाम से मशहूर जार्विस तीन मैचों में तीसरी बार मैदान में घुस चुके हैं। यार्कशर काउंटी ने उन पर आजीवन प्रतिबंध लगाने का फैसला किया था लेकिन ईसीबी ने कोई कड़ा कदम नहीं उठाया है।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया, जार्वो 69 को दक्षिणी लंदन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भारतीय टीम की जर्सी में लाडर्स पर फील्ड जमाने की कोशिश करने के बाद लीड्स में स्टांस लेने वाले जार्विस उस समय दौड़ते नजर आए जब उमेश यादव गेंदबाजी कर रहे थे। वह दूसरे छोर पर खड़े जॉनी बेयरस्टॉ से टकरा भी गए। बाद में उन्हें मैदान से बाहर निकाला गया।