बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के घर से शादी की कुछ फोटोज सामने आईं हैं। फोटोज है छोटी बेटी रिया कपूर की शादी की। रिया ने अपने ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी संग कल सात फेरे लिए। शादी में अत्यंत करीबी लोग ही शरीक हुए और इसमें मीडिया से भी दूरी बनाकर रखी गई। 

हालांकि शादी से जुड़ी तस्वीरें सुबह से वायरल हो रही थीं। इसी बीच कपूर खानदान की एक और बेटी व एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का ब्राइडल लुक सामने आया तो सोशल मीडिया पर हलचल मच गई। उनके फैंस सवाल करने लगे कि शादी रिया की है या दुल्हन की तरह सजी जाह्नवी की। हालांकि उनके ब्राइडल लुक ने शादी से ज्यादा सुर्खियां बटोरी। फैंस को उनका यह अंदाज भी पसंद आया।

जानकारी के अनुसार धडक़ गर्ल के इस फोटोशूट को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते ही लोगों के कमेंट्स आने लगे। उनके ग्लमरैस अंदाज को तुरंत लाइक्स मिलने लगे। इन त्सवीरों में जाह्नवी ने हैवी स्टाइलिश लहंगे में नजर आ रही हैं। इस लहंगे के ग्लास वर्क के साथ मैच करते हुए उन्होंने स्टोन वर्क का नेकलेस कैरी किया है। बताया जा रहा है कि रिया कपूर और करण बूलानी की शादी की रस्में 2 से 3 दिन तक चलने वाली हैं। ऐसे में अनिल कपूर के घर को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। अनिल कपूर के घर के बाहर शानदार रोशनी फैली हुई है जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है।