प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ कथित संबंधों को लेकर सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज से पूछताछ की। इस मामले में जैकलीन और नोरा फतेही गवाह के रूप में पहले ही अपने बयान दर्ज करा चुकी हैं। जैकलीन सोमवार को पूछताछ के लिए ईडी के मुख्यालय पहुंची।

ये भी पढ़ेंः भारत के इस गांव में नरभक्षी बाघिन का आतंक, 14 साल के बच्चे को खाया, अब तक 20 की ले चुकी है जान


पिछले साल दिसंबर में इस मामले में पहला आरोपपत्र अतिरिक्त सेशन जज प्रवीण सिंह की अदालत में दायर किया था। इस साल फरवरी में ईडी ने पिंकी ईरानी के खिलाफ पूरक आरोपत्र दायर किया। पिंकी ने ही सुकेश की पहचान जैकलीन से कराई थी। ऐसा आरोप है कि पिंकी ईरानी ही जैकलीन के लिए महंगे तोहफे पसंद करती थी और जब सुकेश कीमत दे देता था तो वह उन्हें जैकलीन को दे देती थी। सुकेश ने कई मॉडल और अभिनेत्रियों पर करीब 20 करोड़ रुपये लुटाए थे। कुछ ने उससे तोहफा लेने से इनकार कर दिया था।

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत को लगा तगड़ा झटका, जानिए कैसे


ईडी की चार्जशीट के मुताबिक आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीस का भरोसा जीतने के लिए उन्हें करोड़ों के तोहफे दिए थे। साथ ही आरोपी ने एक्ट्रेस को एक मिनी चॉपर भी गिफ्ट किया था। हालांकि उन्होंने इसे सुकेश चंद्रशेखर को वापस लौटा दिया था। ये चार्जशीट 30 अगस्त और 20 अक्तूबर को  जैकलीन फर्नांडीस से पूछताछ के बाद फाइल की गई थी।