बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अपने एक प्रशंसक वेंकटेश की प्रशंसा की, जो हाल ही में उनसे मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई नंगे पांव चले थे। अभिनेता, जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसक के साथ एक तस्वीर साझा की थी, ने कहा कि उन्होंने उनके लिए किसी प्रकार के परिवहन की व्यवस्था करने का प्रयास किया था, लेकिन वह लंबी दूरी पैदल तय करना चाहते थे। सूद ने कहा कि वह विनम्र और प्रेरित हुए हैं।


सूद ने कहा कि “वेंकटेश, यह लड़का मुझसे मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई तक नंगे पांव चला, मेरे द्वारा उसके यहां आने के लिए किसी तरह के परिवहन की व्यवस्था करने के बावजूद नहीं थी। वह वास्तव में प्रेरक हैं और उन्होंने मुझे बहुत विनम्र किया है।'' हालांकि, उन्होंने कहा कि उन्होंने किसी भी व्यक्ति को लंबी दूरी चलकर उनसे मिलने के लिए परेशानी उठाने के लिए प्रोत्साहित नहीं किया।


सूद को हाल ही में संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (यूएनडीपी) द्वारा प्रतिष्ठित एसडीजी स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवार्ड से सम्मानित किया गया था। निःस्वार्थ सेवा और मानवीय कार्यों के प्रतीक के रूप में उभरे अभिनेता, उन लोगों के लिए काम करके लाखों लोगों का ध्यान आकर्षित करने में सक्षम हैं, जिन्हें कोरोना महामारी के दौरान मदद की ज़रूरत थी। पिछले साल, उन्होंने लाखों प्रवासी लोगों की मदद की थी, जो देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे हुए थे, लॉकडाउन के दौरान अपने घरों को लौटने के लिए प्रेरित किया गया था।