पुराने जमाने के लोग हैं जो 100 साल पूरे कर पा रहे हैं। लेकिन अभी की जनरेशन तो 40 की उम्र भी पार नहीं कर पा रही है। हजारों बीमारियों ने उनको जकड़ के रखा हुआ है। जिससे वह 60 की उम्र भी पार नहीं कर पाते हैं। दूसरी ओर मशहूर इटैलियन एक्ट्रेस Monica Bellucci चाहती है कि उनकी उम्र 135 साल तक की होनी चाहिए। उनके इस बयान के बाद दुनिया का हर शख्स हैरान है।
 
जानकारी दे दें कि मोनिका बेलुच इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म 'मेमरी' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में मोनिका ने 'दवाना सीलमैन' का किरदार निभाया है जो एक बिजनेसवुमन है और बुरी तरह गंभीर क्राइम केसेस में डूबी हुई है। मोनिका ने हाल ही में वियॉन को दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में फिल्म और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें शेयर की हैं।

फिल्म के ट्रेलर में मोनिका की किरदार 135 की उम्र तक जिंदा रहने की इच्छा जाहिर करती दिखती है। इसके बारे में पर्सनली उनकी क्या राय है ये पूछने पर मोनिका कहती हैं कि- 'उम्र बढ़ना अच्छी बात है। बढ़ती उम्र के साथ मेरे लिए नए किरदार निभाने के अवसर खुल गए हैं। मैं अब ऐसे दिलचस्प किरदार निभा पा रही हूं जो मुझे यंग एज में नहीं मिलते '।

यह भी पढ़ें- Tea Lovers! असम में चाय की इस वायरल वीडियो को जरूर देखें



पैसा उम्र कंट्रोल नहीं कर सकता


मोनिका ने कहा 'फिल्म में मैं जो किरदार निभा रही हूं वो 135 सालों तक जीना चाहती है वो सबकुछ कंट्रोल करना चाहती है लेकिन आप जिंदगी के हर पहलू पर नियंत्रण नहीं रख सकते हैं। वो पैसे से सबकुछ कंट्रोल नहीं कर सकती। जहां तक 135 की उम्र तक जीने की बात है तो मैं असल में ऐसा कतई नहीं करना चाहती हूं। मैं उन सबसे कहना चाहती हूं जो उम्र को कंट्रोल करना चाहते हैं और हमेशा जिंदा रहना चाहते हैं... पैसा सबकुछ कंट्रोल नहीं कर सकता है '।