उत्तर प्रदेश में बहुत ही खौफनाक घटना सामने आई है। इस घटना से साफ जाहिर होता है कि इंसान अब इंसान नहीं रहा बल्की हैवान बन गया है। इस भयावह घटना में, एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने उत्तर प्रदेश में एक विवाहित महिला के घर में घुसकर कथित तौर पर उसे कई बार चाकू मार दिया पुलिस ने कहा कि नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने के बाद उसके मुंह में तेजाब डालने की कोशिश की। पति बाहर रहता है और महिला बच्चों के साथ बंदायू में रहती है।


आरोपी ने दो साल पहले सकरी कासिमपुर गांव में अपने घर में महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने की कोशिश की थी। 40 वर्षीय महिला को गंभीर हालत में घटना के बाद बदायूं के एक अस्पताल में ले जाया गया था और उसे उन्नत उपचार के लिए बरेली में दूसरे अस्पताल में भेजा गया था। महिला अपने तीन नाबालिग बच्चों के साथ घर पर थी जब आरोपी ने उस पर हमला किया। हम सुनिश्चित कर रहे हैं कि महिला को सबसे अच्छा इलाज मिले। आरोपी उस महिला का पड़ोसी है जिसका पति दिल्ली में काम करता है।

बदायूं एसएसपी संकल्प शर्मा ने कहा कि हमें पता चला है कि पीड़ित और आरोपी के बीच हाथापाई हुई थी। हमने तेजाब की बोतल भी बरामद की है। आरोपी के खिलाफ धारा 307 (हत्या का प्रयास) और गिरफ्तार किया गया है। एसएसपी ने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान, यह पाया गया कि आरोपी सत्येंद्र जाटव ने करीब दो साल पहले एक अन्य महिला से बलात्कार करने का प्रयास किया था। उसे तब ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई की है।