गो फैशन (इंडिया) की 800 करोड़ रुपये की इनीशियल पब्लिक ऑफरिंग (IPO) सब्सक्रिप्शन के लिए 17 नवंबर को खुलेगा. गो फैशन इंडिया का वुमेन वीयर ब्रांड गो कलर्स बाजार में उपलब्ध है. इनीशियल पब्लिक ऑफरिंग (IPO) 22 नवंबर को बंद होगा. यह जानकारी रेड हीरिंग प्रोस्पैक्टस (RHP) के मुताबिक है.

आईपीओ में कुल 125 करोड़ रुपये तक के इक्विटी शेयरों का फ्रेश इश्यू शामिल है. ड्राफ्ट रेड हीरिंग प्रोस्पेक्टस (DRHP) में दिखा कि इसके साथ प्रमोटर और मौजूदा शेयरधारकों द्वारा 12,878,389 इक्विटी शेयरों का ऑफर फॉर सेल भी है. ऑफर फॉर सेल के तहत, PKS फैमिली ट्रस्ट और VKS फैमिली ट्रस्ट प्रत्येक 7.45 लाख इक्विटी शेयरों को ऑफलोड करेंगे.

इसके अलावा Sequoia कैपिटल इंडिया इन्वेस्टमेंट्स 74.98 लाख तक शेयरों को बेचेगा. इसके साथ इंडिया एडवांटेज फंड S4 I 33.11 लाख शेयरों तक को बेचेगा और डायनेमिक इंडिया फंड S4 यूएस I 5.76 लाख तक के शेयरों की बिक्री करेगा.

वर्तमान में, PKS फैमिली और VKS फैमिली ट्रस्ट के पास कंपनी में प्रत्येक 28.74 फीसदी की हिस्सेदारी है. इसके अलावा Sequoia कैपिटल की 28.73 फीसदी, इंडिया एडवांटेज फंड की 12.69 फीसदी और डायनेमिक इंडिया फंड की कंपनी में 1.1 फीसदी हिस्सेदारी मौजूद है. मार्केट स्रोतों के मुताबिक, आईपीओ के 800 करोड़ रुपये जुटाने की उम्मीद है.

आईपीओ से मिलने वाली राशि को 120 नए एक्सलूसिव ब्रांड आउटलेट शुरू करने, वर्किंग कैपिटल की जरूरतों और सामान्य कॉरपोरेट के उद्देश्यों को पूरा करने के लिए लगाया जाएगा. कंपनी महिलाओं के बॉटम वीयर प्रोडक्ट्स के ब्रांड गो कलर्स के डेवलपमेंट, डिजाइन, सोर्सिंग, मार्केटिंग और रिटेलिंग में लगी है. यह भारत में कुछ अपैरल कंपनियों में से एक है, जिसने महिलाओं के बॉटम वीयर में बाजार के अवसर को पहचाना है और बॉटम वीयर के लिए बड़ा काम किया है.

कंपनी के बॉटम वीयर प्रोडक्ट्स जैसे चूड़ीदार, लैगिंग, धोती, हैरम पैंट्स, पटियाला, पलाजो, culottes, ट्राउजर्स और जैगिंग्स शामिल हैं. इन्हें कई कैटेगरी में बेचा जाता है, जैसे एथनिक वीयर, वेस्टर्न वीयर, फ्यूशन वीयर, athleisure, डैनिम्स और प्लस साइज शामिल हैं.

JM फाइनेंशियल, DAM कैपिटल एडवायजर्स (पूर्व IDFC सिक्योरिटीज) और ICICI सिक्योरिटीज इश्यू के लीड मैनेजर्स हैं. इक्विटी शेयरों को बीएसई और एनएसई पर लिस्ट किया जाएगा.