एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने मंगलवार रात को खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स पर 7 विकेट से जोरदार जीत दर्ज की थी। अब चेन्नई को अगला मैच गुरुवार रात राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जयपुर में खेलना है। ऐसे में चेन्नई की टीम को बुधवार सुबह तड़के की फ्लाइट लेनी पड़ी।


आईपीएल के इस व्यस्त कार्यक्रम ने धोनी और उनकी पत्नी साक्षी के लिए एयरपोर्ट के फर्श पर ही झपकी लेने के अलावा कोई विकल्प नहीं छोड़ा। पूर्व भारतीय कप्तान ने इस लम्हे को फैंस के साथ शेयर किया। धोनी ने अपनी और साक्षी की एयरपोर्ट की फर्श पर सोने वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन लिखा। धोनी ने लिखा, 'आईपीएल टाइमिंग का आदी होने के बाद, अगर आपकी सुबह की फ्लाइट है तो ये होता है आपके साथ।'


आईपीएल के इस सीजन के मैच लंबे खिंच रहे हैं और मैचों की अवधि को लेकर इस टूर्नामेंट की कड़ी आलोचना हो रही है। कई क्रिकेटर इस मुद्दे पर अपनी चिंता जता चुके हैं।
स्लो ओवर रेट ने भी इस टूर्नामेंट को प्रभावित किया है और लीग के शुरुआती चरण में ही रोहित शर्मा (मुंबई इंडियंस) और अजिंक्य रहाणे (राजस्थान रॉयल्स) पर स्लो ओवर रेट के लिए जुर्माना लगाया जा चुका है।


इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने भी मैचों की अवधि को लेकर अपनी चिंता जताई थी। कैफ ने कहा था, 'हर मैच रात को 12 बजे खत्म हो रहे हैं। अंपायरों को सुनिश्चित करना चाहिए कि मैच समय पर खत्म हों। टीमें इस किस खिलाड़ी को कहां फील्डिंग करनी चाहिए, इसका फैसला करने में काफी समय ले रही हैं।' चेन्नई की टीम 11 अप्रैल को अपने अगले मैच में सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी।