इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की शुरुआत होने में अब कुछ ही समय बचा है। 26 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच मुकाबला होना है, जो इस सीजन का पहला मैच होगा। आईपीएल शुरू होने से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के फास्ट बॉलर टिम साउदी ने शादी कर ली है।

यह भी पढ़ें : सिक्किम में चला प्लास्टिक के खिलाफ सख्त अभियान, लोगों की पहली पसंद बनी बांस की बोतल

न्यूज़ीलैंड के सुपरस्टार बॉलर टिम साउदी रविवार को ही शादी के बंधन में बंधे हैं। टिम साउदी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड ब्राया के साथ शादी की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए शादी का ऐलान किया।

दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और 2019 में दोनों ने सगाई की थी। टिम साउदी ने अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, ‘Forever’। 33 साल के टिम साउदी इस बार आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए दिखेंगे। कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी फोटो ट्वीट कर दोनों को बधाई दी है और लिखा है कि जल्द ही मिलते हैं।

यह भी पढ़ें : अरूणाचल की बेटियों ने किया नाम रोशन, राष्ट्रीय राफ्टिंग चैंपियनशिप में जीता सिल्वर

अगर इंटरनेशनल करियर की बात करें तो टिम साउदी न्यूजीलैंड के लिए 85 टेस्ट मैच में 338 विकेट ले चुके हैं, जबकि 143 वनडे में उनके नाम 190 विकेट दर्ज हैं। टिम साउदी के नाम 92 टी-20 इंटरनेशनल में 111 विकेट दर्ज हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने टिम साउदी को 1.5 करोड़ रुपये में खरीदा है। साउदी ने आईपीएल में अभी तक 43 मैच में 31 विकेट लिए हैं। टिम साउदी आईपीएल में अभी तक मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके हैं।