IPL 2022 के शुरू होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स को तगड़ाा झटका लग सकता है। टीम के स्टार ऑलराउंडर वीजा समस्या के कारण केकेआर के खिलाफ 26 मार्च को खेले जाने वाले पहले मैच मिस कर सकते हैं। खबर है कि मोइन अली को विजा ट्रेवल डाक्यूमेंट्स  क्लियर ना होने की वजह से अभी तक नहीं मिला है। मोइन ने 28 फरवरी को ही अपने वीजा के लिए आवेदन दे दिया था।

यह भी पढ़ें : सिक्किम में चला प्लास्टिक के खिलाफ सख्त अभियान, लोगों की पहली पसंद बनी बांस की बोतल

IPL 2022 का आगाज 26 मार्च से गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स और उप-विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जाने वाले पहले मैच से होना है। खबर है कि सोमवार तक मोइन को वीजा मिल जाएगा और वह जितना जल्दी हो सके भारत आएंगे। मगर यहां आकर उनको कम से कम एक महीने का नियमित क्वारंटीन करना होगा जिस वजह से वह पहला मुकाबला मिस कर सकते हैं। मोइन अली ब्रिटेन में भारतीय उच्चायोग द्वारा अपने यात्रा दस्तावेजों की मंजूरी का इंतजार कर रहा है।

बताया गया है कि सीएसके के सीईओ काशी विश्वान ने कहा “उन्होंने 28 फरवरी को अपने वीजा के लिए आवेदन किया था। आवेदन जमा किए 20 दिन से अधिक समय हो गया है। वह लगातार भारत की यात्रा करते रहे हैं मगर फिर भी उन्हें यात्रा के कागजात नहीं मिले हैं। हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही टीम से जुड़ेंगे। उन्होंने (मोइन अली) हमसे कहा है कि वह कागजात मिलने के बाद अगली फ्लाइट लेंगे।"

यह भी पढ़ें : अरूणाचल की बेटियों ने किया नाम रोशन, राष्ट्रीय राफ्टिंग चैंपियनशिप में जीता सिल्वर

मोइन अली चेन्नेई सुपर किंग्स के रिटेन किए गए खिलाड़ियों में से एक है। सीएसके ने उन्हें 8 करोड़ रुपए में रिटेन किया था। मोइन के अलावा महेंद्र सिंह धोनी, रविंद्र जडेजा और ऋतुराज गायकवाड़ इस लिस्ट में शामिल थे।