चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाज अंबाती रायुडू की गुजरात टाइटंस के खिलाफ रविवार रात यहां एमसीए स्टेडियम में खेली गई 46 रनों की पारी खराब गई। हालांकि, उन्होंने अपने इसके साथ ही आईपीएल में 4,000 रन पूरे कर लिए हैं। 36 वर्षीय रायुडू आईपीएल में यह उपलब्धि हासिल करने वाले 10वें भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं।

ये भी पढ़ें: बुरी खबर: आईपीएल पर मंडराया कोरोना का खतरा, इस टीम के दो सदस्य हुए पॉजिटिव


रायुडू, जिन्होंने 55 एकदिवसीय मैच खेले हैं और उनका औसत 47.05 का है, उन्हें 2018 में सुपर किंग्स द्वारा चुना गया था और उन्हें एक बार फिर आईपीएल 2022 से पहले टीम द्वारा चुना गया। उन्होंने सुपर किंग्स के लिए 127.88 की स्ट्राइक रेट से 1,628 रन बनाए हैं। सीएसके के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना (5529) और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी इस उपलब्धि को हासिल किया है। रविवार को, डेविड मिलर (नाबाद 94) और राशिद खान की पारी ने गुजरात टाइटंस को सीएसके के खिलाफ तीन विकेट से यादगार जीत दिलाई। इस जीत के साथ, गुजरात छह मैचों में 10 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर बना हुआ है, जबकि सीएसके की छह मैचों में यह पांचवी हार है।

ये भी पढ़ें: ‘लॉक अप’ में मुनव्वर फारूकी ने बयां कर अपना दर्दनाक रहस्य, रो पड़े सभी


सीएसके के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने शानदार अर्धशतक (73) लगाया, जिससे टीम का स्कोर बढ़ा और टीम को 20 ओवरों में 169/5 का स्कोर बनाने में मदद मिली। गायकवाड़ के अलावा रायुडू ने शानदार पारी खेली और दोनों बल्लेबाजों ने तीसरे विकेट के लिए 56 गेंदों में 92 रन की अहम साझेदारी की। लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात की शुरुआत खराब रही और पावरप्ले में टीम ने शुभमन गिल (0), विजय शंकर (0) और अभिनव मनोहर (12) का विकेट गंवा दिया था। 13वें ओवर में गुजरात 87 रन पर था, लेकिन मिलर और स्टैंड-इन कप्तान राशिद खान की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की बदौलत टीम ने लक्ष्य को आसानी से पार कर लिया।