बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (15 रन पर तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स की मजबूत बल्लेबाजी को गुरूवार को आईपीएल 14 के मुकाबले में बुधवार को आठ विकेट पर 147 रन पर रोक दिया। 

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। उनादकट ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने पहले तीन ओवरों में दिल्ली के शीर्ष तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया। कप्तान ऋषभ पंत ने 32 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 51 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली, जिससे दिल्ली की टीम कुछ लड़ने लायक स्कोर तक पहुंच सकी। ललित यादव ने 20, टॉम करेन ने 23 और क्रिस वोक्स ने नाबाद 15 रन बनाकर दिल्ली के स्कोर को कुछ सम्मान दिया। 

मार्कस स्टॉयनिस खाता खोले बिना मुस्ताफिजुर रहमान का शिकार बने। रविचंद्रन आश्विन सात रन बनाकर रन आउट हुए जबकि कैगिसो रबादा नौ रन बनाकर नाबाद रहे। पंत ने ललित यादव के साथ पांचवें विकेट के लिए 41 रन की साझेदारी की। उनादकट ने पारी के अपने दूसरे और अपने पहले ओवर में पृथ्वी शॉ (2) को , अगले ओवर में शिखर धवन (9) को और अजिंक्या रहाणे (8) को आउट कर दिल्ली का स्कोर तीन विकेट पर 36 रन कर दिया। 

स्टॉयनिस चौथे बल्लेबाज के रूप में टीम के 37 के स्कोर पर आउट हुए। इसके बाद पंत ने दिल्ली की पारी को ललित यादव के साथ संभाला लेकिन अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद वह रियान पराग के थ्रो पर रन आउट हो गए। ललित यादव टीम के 100 के स्कोर पर आउट हुए। टॉम करेन दिल्ली के 128 और रविचंद्रन अश्विन 136 के स्कोर पर आउट हुए। राजस्थान की तरफ से उनादकट ने 15 रन पर तीन विकेट, मुस्ताफिजुर ने 29 रन पर दो विकेट और मौरिस ने 27 रन देकर एक विकेट लिया।