एमए चिदम्बरम स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुम्बई इंडियंस को सूर्यकुमार यादव के रूप में दूसरा झटका लगा है। हालांकि यादव ने तूफानी पारी खेल टीम को मजबूत आधार दे दिया है। यादव ने 36 गेंदों पर 56 रनों की बेहतरीन पारी खेली, जिसमें 7 चौके और 2 छ्क्के शामिल हैं। वहीं कप्तान रोहित शर्मा 27 रन बनाकर अभी भी मैदान में है। इससे पहले मुंबई को क्विंटन डी कॉक के रूप में पहला झटका लगा। क्विंटन डी कॉक महज 2 रनों के स्कोर पर चक्रवर्ती के शिकार बने। टॉस कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। 

बता दें कि कोलकाता को अपने पहले मैच में जीत मिली थी। उसने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हराया था जबकि इस सीजन के उद्घाटन मुकाबले में पांच बार के चैम्पियन मुम्बई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों दो विकेट से हार मिली थी। 

आईपीएल के इतिहास में अब तक इन दोनों टीमों के बीचुल 27 मैच हुए हैं, जिसमें से मुंबई के टीम ने 21 बार बाजी मारी है। अब जबकि इस मैच के जरिए मुम्बई के स्टार विकेटकीपर क्विंटन डी कॉ की वापसी हो गई है, तो देखने वाली बात यह होगी कि छठे खिताब के लिए प्रयासरत यह टीम पहली जीत दर्ज कर पाती है या नहीं। यहां यह भी बताना जरूरी है कि चेन्नई की पिच पहले बल्लेबाजी करने वालों पर मेहरबान रही है। इस मैदान पर अब तक कुल 59 आईपीएल के मैच खेले गए हैं जिसमें से 36 दफा पहले बैटिंग करने वाली टीम जीती है।