मुम्बई इंडियंस टीम ने यहां के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जारी आईपीएल के 14वें सीजन के नौवें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया है। हालांकि मुंबई को दो झटके लग चुके हैं। रोहित शर्मा 32 और सूर्यकुमार यादव 10 रनों पर पवेलियन लौट चुके हैं। 

बता दें कि दोनों टीमों का यह तीसरा मुकाबला है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाले मुम्बई ने इस सीजन के ओपनर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों अंतिम गेंद पर मिली हार से उबरते हुए इसके बाद अपने दूसरे मुकाबले में शानदार वापसी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को 10 रनों से हराया था। दूसरी ओर, डेविड वार्नर की कप्तानी वाले सनराइजर्स को अब तक इस सीजन में जीत की तलाश है। उसने अपने पहले मैच में कोलकाता के हाथों हार मिली थी जबकि दूसरे मैच में बेंगलोर के खिलाफ जीत की स्थिति में होते हुए भी मैच हार गया।

वार्नर इस मैच में आईपीएल में 50 अर्धशतक बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन सकते हैं। वह इससे महज एक कदम दूर हैं। अगर वह ऐसा करते हैं तो सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी यह उनका 40वां अर्धशतक होगा, जो कि किसी भी बल्लेबाज का किसी भी टीम के लिए सर्वाधिक अर्धशतक होगा। वहीं रोहित शर्मा, कप्तान के रूप में टी20 मैचों में 4000 रन बनाने से सिर्फ 28 रन दूर हैं।

टीमें :

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, कायरान पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, राहुल चहर, ऐडम मिल्न, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरेस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडेय, विजय शंकर, विराट सिंह, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, मुजीब-उर-रहमान