IPL 2021 में केकेआर को हार के साथ ही एक और झटका लगा है क्योंकि खिलाड़ी इयोन मोर्गन पर 12 लाख रूपये का जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल के 15वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 18 रनों से हराया। पहले बल्लेबाजी ने सीएसके ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 220 रन बनाए। 221 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर की पूरी टीम 202 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। केकेआर को हार के साथ ही एक और तगड़ा झटका लगा है। केकेआर के कप्तान  इयोन मोर्गन पर स्लो ओवर रेट के कारण जुर्माना लगाया गया है।

केकेआर बुधवार को खेले गए मैच में सीएसके के खिलाफ निर्धारित समय में 20 ओवर नहीं फेंक सकी थी। स्लो ओवर रेट के लिए केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगााया गया है।  केकेआर के लिए अभी तक ये सीजन खास  नहीं रहा है। टीम को चार मैचों में से तीन में हार मिली है। केकेआर के अभी  2  प्वॉइंट है और वो प्वॉइंट टेबल पर छठें नंबर पर है। मोर्गन पर  ये जुर्माना पहली बार उनकी टीम द्वारा निर्धारित समय में गेंदबाजी ना करने की वजह से लगाया गया है। अगर वो इस सीजन में दूसरी बार ये गलती करेंगे तो उन पर 24 लाख का जुर्माना लगेगा। इसके अलावा उनकी टीम के खिलाड़ियों पर मैच फीस का 25 फीसदी जुर्माना लगेगाए जो कि 6 लाख से कम होगा।

बुधवार को मुंबई में खेले गए मैच में कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेदंबाजी करने का फैसला किया। चेन्नई ने ओपनर फाफ डु प्लेसिस के नॉटआउट 95 रन की बदौलत 3 विकेट पर 220 रन का स्कोर खड़ा किया। 221 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता के एक समय के 31 रन पर 5 विकेट गिर गए थे। इसके बाद पहले रसेल ने और कमिंस ने तूफानी पारी खेली लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला सके। रसेल ने 54  रन और कमिंस ने 66 रन की पारी खेली।