विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को हराकर विजयी आगाज किया था और आज सामने सनराइजर्स हैदराबाद की चुनौती है। डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली हैदराबाद को पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मात दी थी। बताया जा रहा है कि RCB आने वाले मैचों में मोहम्मद अजहरुद्दीन और ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम जम्पा को उतार सकती है।


RCB के लिए बल्लेबाजी का मुकाबला एबी डिविलियर्स और कोहली के बीच होगा। साथ ही ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल भी अपने आप को साबित करने की पूरी तैयरी में हैं। SRH के दोनों सलामी बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और वॉर्नर KKR के खिलाफ नाकाम रहे लेकिन अब अपनी फोम में लौटने की कोशिश करेंगे। SRH वॉर्नर के साथ पारी की शुरुआत के लिए जॉनी बेयरस्टो को भी उतार सकते हैं।

IPL 2021 का छठा मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 खेला जाएगा और टॉस शाम 7 बजे होगा। मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक) में खेला जाएगा। रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की सुविधा उपलब्ध करा दी है। अब पोस्ट-पेड और प्री-पेड ग्राहकों को यह सुविधा मिलेगी।