तेज गेंदबाज दीपक चाहर (4/13) की शानदार गेंदबाजी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल के आठवें मुकाबले में पंजाब किंग्स को शुक्रवार को 106 रन पर रोक लिया। चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का यह 200वां मैच है और इस मुकाबले में उन्होंने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। चाहर ने शानदार गेंदबाजी कर कप्तान के फैसले को सही साबित कर दिया।

पंजाब की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 106 रन ही बना सकी। पंजाब की ओर से शाहरुख खान ने 36 गेंदों पर चार चौकों और दो छक्कों की मदद से सर्वाधिक 47 रन बनाए। चेन्नई की तरफ से दीपक के अलावा मोइन अली, ड्वेन ब्रावो और सैम करेन ने एक-एक विकेट लिया। पंजाब की शुरुआत बेहद खराब रही और उसने मयंक अग्रवाल (0), कप्तान लोकेश राहुल (5), क्रिस गेल (10), निकोलस पूरन (0) और दीपक हुडा (10) के विकेट कुल 26 के योग पर ही गंवा दिए।

इसके बाद शाहरुख ने कुछ शॉट्स खेल टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। पंजाब की पारी में झाई रिचर्डसन ने 15 और मुरुगन अश्विन ने छह रन बनाए, जबकि मोहम्मद शमी नौ रन बनाकर नाबाद रहे।