चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ यहां आईपीएल 2021 के दूसरे मुकाबले में शानदार गेंदबाजी करने वाले दिल्ली कैपिटल्स के युवा गेंदबाज आवेश खान (2/23) ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी का विकेट लेने का उनका सपना आखिरकार पूरा हो गया है। आवेश ने मैच के बाद कहा, तीन साल पहले मुझे माही भाई (महेंद्र सिंह धोनी) का विकेट लेने का मौका मिला था, लेकिन किसी ने उनकी कैच छोड़ दी थी, लेकिन आज उनका विकेट लेने का मेरा सपना पूरा हो गया है, इसलिए मैं बहुत खुश हूं। 

धोनी ने पिछले कुछ समय से प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेले हैं, इसलिए हमने उन पर दबाव बनाने की योजना बनाई थी और उस दबाव के कारण मैं उनका विकेट ले सका।  तेज गेंदबाज ने कहा, हमें टूर्नामेंट का पहला मुकाबला जीतने के बाद मिले मोमेंटम को बनाए रखना होगा। मैं अपने पहले मैच में प्रदर्शन से काफी खुश था, लेकिन टीम की जीत के बाद यह खुशी और बढ़ गई। मैंने माही भाई और फाफ डू प्लेसिस के विकेट लेकर टीम को अच्छी स्थिति में रखा। टीम प्रबंधन ने मुझे जिस तरह की भूमिका दी उससे मैं खुश था। 

पहला मैच जीतने के बाद सभी का आत्मविश्वास बढ़ गया है और अब हमें इसे बनाए रखना है। डू प्लेसिस के विकेट ने मुझे अच्छी लय में लाने में मदद की। ऋषभ ने मेरा साथ दिया और मुझे मैच का दूसरा ओवर दिया और इस ओवर में ही मैंने विकेट ले लिया। तेज गेंदबाज को उसके शुरुआती स्पेल में एक विकेट मिलना सच में उसके लय में आने के लिए अच्छा है। डू प्लेसिस एक अच्छे बल्लेबाज हैं और अगर वह क्रीज पर बने रहते तो हमारे लिए परिस्थितियां मुश्किल हो सकती थी।  आवेश ने दिल्ली कैपिटल्स की तेज गेंदबाजी के बारे में कहा, दिल्ली फ्रैंचाइजी के पास आईपीएल के इस सीजन में सबसे अच्छी तेज गेंदबाजी है। कैगिसो रबादा ने पिछले सीजन में पर्पल कैप जीती थी, एनरिच नोत्र्जे ने पिछले सीजन में आईपीएल इतिहास की सबसे तेज गेंद फेंकी थी, ईशांत शर्मा एक अनुभवी गेंदबाज हैं और उमेश यादव भी नेट्स में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। हमारी टीम में तेज गेंदबाजों के बीच अच्छी प्रतिस्पर्धा है।