इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने इंजीनियरिंग असिस्टेंट और टेक्निकल अटेंडेंट के पद के लिए खाली पदों को नोटिफाई किया है. पाइपलाइन डिवीजन के तहत देश भर में रिक्तियां उपलब्ध हैं. तो, अपेक्षित योग्यता वाले उम्मीदवार अपना आवेदन आधिकारिक वेबसाइट पर 12 सितंबर 2022 से plapps.indianoil.in पर जमा कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 10 अक्टूबर 2022 रखी गई है. आईओसीएल वैकेंसी 2022 पर ज्यादा डिटेल जैसे योग्यता, वेतन, वैकेंसी ब्रेक-अप और अन्य डिटेल नीचे दिए गए हैं.
 

यह भी पढ़ें- असम सरकार ने किया साफ, केवल गणित और विज्ञान की किताबों की भाषा बदल रही है, स्कूलों की नहीं

जरूरी तारीखें
IOCL में आवेदन करने की आखिरी तारीख - 10 अक्टूबर 2022
IOCL प्रवेश पत्र 2022 की तारीख - 27 अक्टूबर 2022
परीक्षा की तारीख - 06 नवंबर 2022
एसपीपीटी की तारीख - 07 नवंबर 2022
 

यह भी पढ़ें- तो क्या जिहादियों का गढ़ बनता जा रहा है असम, मुख्यमंत्री सरमा ने दी ऐसी चौंकाने वाली जानकारी


इस भर्ती के लिए कैंडिडेट की आयु कम से कम 18 साल होनी चाहिए. वहीं अधिकतम आयु सीमा 26 साल रखी गई है. आवेदन फीस की बात करें तो General, OBC and EWS कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए 100 रुपये है. वहीं SC/ ST/ PwBD कैंडिडेट्स के लिए कोई आवेदन फीस नहीं है. इन पदों के लिए कैंडिडेट्स का सिलेक्श लिखित परीक्षा और स्किल/ प्रोफिशिएंसी/ फिजिकल टेस्ट (SPPT) के आधार पर किया जाएगा. उम्मीदवार आईओसीएल पाइपलाइन भर्ती पोर्टल https://plapps.indianoil.in पर आवेदन कर सकते हैं. IOCL भर्ती का नोटिफिकेशन चेक करने का डायरेक्ट लिंक ये https://iocl.com/admin/img/UploadedFiles/LatestJobOpening/Files/7a171190... है.
 

इस बात का ध्यान रखें कि प्रोफेशनल या हायर एजुकेशन वाले उम्मीदवार (इंजीनियरिंग/एमबीए और इसके समकक्ष/ पीजीडीएम/ एमसीए/ एलएलबी/ सीए/ आईसीडब्ल्यूए/ सोशल वर्क में पोस्ट ग्रेजुएट/ पत्रकारिता/ एमबीबीएस, आदि में डिग्री, और कोई अन्य ग्रेजुएट और ऊपर के प्रोफेशनल योग्यता वाले कैंडिडेट्स इंजीनियरिंग असिस्टेंट के पदों के लिए आवेदन करने के लिए पात्र नहीं हैं.