पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक (inzamam ul haq) ने शुक्रवार को कहा कि टी20 विश्व कप (T20 WC) में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारतीय टीम (Ind Vs Pak) डर गई थी, क्योंकि वह दबाव में थी। टॉस के दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच साफ तौर पर देखा गया था कि वह दबाव में थे।

इंजमाम (inzamam ul haq) ने बताया, पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले भारत डरा हुआ था। ये उनका शारीरिक हाव-भाव बता रहा था। अगर आप बाबर (Babar Azam) और कोहली (Virat Kohli) का टॉस के दौरान साक्षात्कार को देखें तो खुद अंदाजा लगा पाएंगे कि कौन दबाव में था। उन्होंने आगे कहा, हमारी टीम का शारीरिक हाव भाव उनसे काफी बेहतर था। ऐसा नहीं था कि रोहित शर्मा के आउट होने के बाद भारत दबाव में था। यह स्पष्ट था कि मैच शुरू होने से पहले ही वे सभी दबाव में थे।

इंजमाम (inzamam ul haq) ने कहा कि भारत शुरू से ही खिताब का दावेदार था, लेकिन अत्यधिक दबाव ने उन्हें आगे बढऩे नहीं दिया। उन्होंने कहा, भारतीय टीम कभी भी उस तरह से नहीं खेलती है जैसा उन्होंने खेला। वे एक अच्छी टी20 टीम हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है। यदि आप पिछले 2-3 सालों में उनके प्रदर्शन को देखते हैं, तो बेहद शानदार रहे हैं, लेकिन भारत-पाकिस्तान मैच में उन्होंने ज्यादा दबाव ले लिया, जिसके कारण उनकी हार हो गई।