इस बार 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के मौके पर बड़ा हमला करने के प्लान का पता चला है। देश की खुफिया एजेंसियों का कहना है कि आतंकी रिपब्लिक डे के दिन सिक्योरिटी फोर्सेज के ट्रैक पर IED प्लांट कर सकते हैं। इसके अलावा किसी और साजिश के तहत आत्मघाती हमले को अंजाम दे सकते हैं।

इंटेलिजेंस एजेंसी के अलर्ट के मुताबिक कश्मीर के पूंछ इलाके में 18-19 जनवरी की रात 3 संदिग्ध जो आतंकी हो सकते हैं उनके मूवमेंट को ट्रैक किया गया है। इसके बाद बाद सुरक्षाबलों को मुस्तैदी रखने के लिए कहा गया है।

खबर है कि 18-19 जनवरी को 3 संदिग्धों की मूवमेंट डिस्ट्रिक्ट पूंछ इलाके में ट्रैक की गई है जो कि आतंकी हो सकते हैं। इंटेलिजेंस एजेंसी के मुताबिक ये आतंकी सिक्योरिटी फोर्सेज के ट्रैक पर IED प्लांट कर सकते हैं। इसके अलावा इनके जरिए सुरक्षा बलों पर फिदायीन हमला भी किया जा सकता है।

इस अलर्ट में बताया गया है कि सभी को विशेष सावधानी रखने और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने की जरूरत है। अब अलर्ट के बाद कश्मीर से लेकर दिल्ली तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। देशभर में राजधानी समेत एजेंसिया लगातार एक्टिव हैं ताकि 26 जनवरी के मौके पर परिंदा भी पर नहीं मार सके।