इंस्टाग्राम पर 41 साल की मॉडल ने गजब का दिमाग लगाया है। दरअसल मार्सेला अलोंसो नाम की इस इंस्टाग्राम मॉडल के पुराने कपड़ों को यूजर हर कीमत पर खरीदने को तैयार हैं। मार्सेला को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वाले फैंस उनके उतरे कपड़ों की कोई भी कीमत चुकाने को तैयार बैठे हैं। 

न्यूयॉर्क में रहने वाली इस मॉडल के पास सैकड़ों ऐसे फैंस की रिक्वेस्ट आ रही हैं जो उनके पुराने कपड़े खरीदने को तैयार बैठे हैं, ताकि वे अपनी फेवरेट इंस्टाग्राम मॉडल की किसी छोटी सी चीज को सहेजकर रख सकें। हालांकि मार्सेला इस बात से ज्यादा खुश हैं कि वे अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं। मार्सेला ने बताया कि एक फैन ने उनकी पुरानी ब्रा भी 240 अमेरिकी डॉलर (करीब 18 हजार रुपए) में खरीदी थी। 

मार्सेला कहती हैं कि कई बार वह लाइव सेशन में जो कपड़े पहनकर बैठती हैं, वो भी फैंस को खरीदने का ऑफर दे देती हैं। मार्सेला कहती हैं कि ये कपड़े जितने ज्यादा गंदे होते हैं, फैंस उन्हें उतनी ही जल्दी खरीदते हैं। फोटोशूट के बाद जैसे ही मैं अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हूं, वो कपड़े जल्द से जल्द बिक जाते हैं। उनका कहना है कि फैंस उनके सेक्सी आउटफिट को खरीदने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं।

मार्सेला का कहना है कि उन्होंने पिछले एक साल में अपने पुराने कपड़े बेचकर करीब 2 लाख अमेरिकी डॉलर (करीब डेढ़ करोड़ रुपए) बनाए हैं। हालांकि पैसे कमाने से इतर उन्हें फैंस को अपने कपड़े भेंट करने से भी खुशी मिलती है। मार्सेला द्वारा अब तक बेची गईं सबसे अनोखी चीजों में एक जोड़ी स्लीपर (चप्पल) भी शामिल है, जिसे उन्होंने कुछ महीनों तक घर में इस्तेमाल किया था। इंस्टाग्राम मॉडल ने बताया की मुझे वो स्लीपर देने में काफी खुशी हुई थी। मैं घर में अक्सर आराम या काम करते वक्त उन्हें पहनती थी। वो स्लीपर लेने के बाद उनका फैन काफी खुश था। मार्सेना ने कहा, मुझे नहीं पता कि वो शख्स उन स्लीपर्स को पहनना चाहता था। मेरा पैर काफी छोटा है तो मैं नहीं जानती कि वो उसे फिट आएंगे भी या नहीं।