त्रिपुरा विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सुशांत चौधरी पर शनिवार देर रात हमला हो गया। इस पर त्रिपुरा के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बिप्लव कुमार देव ने शनिवार यानि 10 फरवरी को ट्वीट करके माकपा के उम्मीदवार मानिक डे पर आरेाप लगाया है कि, मानिक डे के आदेश पर ही मजलिसपुर से विधानसभा चुनाव लड़ रहे सुशांत चौधरी आैर भाजपा के आठ कार्यकर्ताआें पर हमला किया गया है। पुलिस कार्यवार्इ करने के बजाय दर्शक बनी देख रही है।




इसके अलावा सुनील देवधर ने भी मानिक सरकार पर आरोप लगाया है कि भाजपा के उम्मीदवार आैर कार्यकर्ता पर हमला होता है आैर राज्य में मानिक सरकार के राज में पुलिस कार्यवार्इ करने के बजाय मौन दर्शक बनी देख रही है।






आपको बता दें कि सुशांत चौधरी राज्य से मजलिसपुर से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक किसी काम की वजह से वह जब राजधानी अगरतला से 25 किमी दूर रानी बाजार से लौट रहे थे तो इसी दौरान उनपर हमला किया गया। यह हमला देशी बम से किया गया था।


हमले में उन पर पत्थर भी फेंके गए हैं, जिसमें वह घायल हो गए। वे इस दौरान विक्की प्रसाद नाम के युवक के साथ यात्रा कर रहे थे। हालांकि हमले के बाद दोनों ही सुरक्षित हैं। बता दें कि सुशांत चौधरी युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हुए थे, अब वह बीजेपी से चुनाव लड़ रहे हैं। त्रिपुरा में 18 फरवरी को राज्य की 60 सीटों पर विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, इसके परिणाम 3 मार्च को आएंगे।