सोशल मीडिया पर एक मॉडल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये मॉडल जेब्रा क्रॉसिंग पर डांस कर रही थी। अब इस वायरल वीडियो की हलचल मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल तक पहुंच गई है। दरअसल इस मॉडल ने इंदौर के रसोमा चौराहे की जेब्रा क्रॉसिंग डांस किया था। अब पुलिस ने उसके खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया।

बता दें कि इस लड़की की नाम श्रेया कालरा है। इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर श्रेया खुद को डिजिटल क्रिएटर बताती हैं। ढाई लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और सोशल मीडियापर खासी एक्टिव रहती हैं। श्रेया के जिस वीडियो पर विवाद हुआ उसमें वो एक ट्रैफिक सिग्नल की जेब्रा क्रॉसिंग पर उस वक्त डांस करती नजर आ रही हैं,जब रेड लाइट हुई थी और गाड़ियां रुकी हुई थीं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा थ कि प्लीज नियम मत तोड़िए। रेड साइन का मतलब है कि आपको सिग्नल पर रुकना है, इसलिए नहीं कि मैं डांस कर रही हूं और दोस्तों, आपको मास्क भी पहनना है। 

श्रेया का वीडियो वायरल हुआ तो कई लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट मानते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कई लोगों ने ये भी समझा कि श्रेया के डांस कीवजह से सिग्नल पर गाड़ियां रुकी थीं, जबकि वास्तव में ऐसा नहीं था। खैर, मामला मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के संज्ञान में लाया गया।मंत्री ने कहा- श्रेया की भावना चाहे जो रही हो, मगर उनका तरीका गलत है। मैं अधिकारियों को निर्देशित करता हूं कि इनके ऊपर मोटर अभियान अधिनियम के तहतकार्रवाई की जानी चाहिए। ये सही नहीं है और इस तरह की परंपरा आगे नहीं बढ़नी चाहिए। अब सीधे मंत्री का निर्देश था तो विजय नगर थाना पुलिस ने यातायात नियमों के उल्लंघन की धारा के तहत श्रेया के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। मामला नेतूल पकड़ा तो श्रेया ने भी वीडियो जारी कर सफाई दी और अपना पक्ष रखा। श्रेया की मंशा चाहे जो रही है, लेकिन अब कानूनी पचड़े में तो वो पड़ ही गई हैं।