अब तक आपने मुर्गी के अंडे के बारे में सुना होगा, लेकिन क्या आपके किसी ऐसे लड़के के बारे में सुना है जो मुर्गी की तरह अंडे देता है। कुछ इसी तरह का दावा किया है इंडोनेशिया का एक लड़के ने। इस लड़के के दावे ने डॉक्टरों की मुश्किलें भी बढ़ा दी है। इस लड़के के परिवार का कहना है वह दो साल में करीब बीस अंडे दे चुका है।

इंडोनेशिया के रहने वाले इस लड़के का नाम है अकमल (14)। अकमल का दावा है कि लोगों के लिए यह भले ही अचरज की बात हो, लेकिन यह उसके लिए परेशानी भरा है। इसके कारण उसे कई बार अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। अकमल की तबीयत खराब होने का कारण उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने चिकित्सक की मौजूदगी में अंडा दिया। डॉक्टरों ने जब इन अंडों की जांच की तो मुर्गी के अंडे निकले। एक इंसान के शरीर में मुर्गी की तरह अंडे देने की क्षमता पर उन्हें यकीन नहीं हो पा रहा है।

अभी तक इस बात का डॉक्टरों के पास कोई जवाब नहीं है कि वो प्राकृतिक तौर पर अंडे दे कैसे पा रहा है? साल 2016 से अंडे दे रहे इस लड़के ने 22 फरवरी 2018 को डॉक्टरों के सामने भी 2 अंडे दिए थे। उधर, चिकित्सकों को शक था कि अकमल ने मुर्गी के अंडे निगल लिए, लेकिन यह भी संभव होता नजर नहीं आ रहा है, वहीं अकमल के पिता ने इससे इनकार कर दिया है। उसकी सोनोग्राफी रिपोर्ट में भी ये साफ तौर दिखा कि अकमल के पेट में अंडे थे। अकमल के पेट में ये कहां से आए ये गुत्थी अब भी अनसुलझी है।