मुंबई में तीन स्थानों वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium), ब्रेबोर्न स्टेडियम और डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) में आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 55 मैच, जबकि पुणे के एमसीए इंटरनेशनल स्टेडियम में 15 मैच खेले जा सकते हैं। सभी 10 टीमें वानखेड़े, डीवाई पाटिल स्टेडियम में चार-चार तथा ब्रेबोर्न स्टेडियम और पुणे में तीन-तीन मैच खेलेंगी। 

ये भी पढ़ें

फुटबॉल के उभरते सितारों को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दिया बड़ा तोहफा, जानिए कैसे


इससे पहले आईपीएल (IPL 2022) के शुरू होने की दो तिथियों पर विचार किए जाने की जानकारी दी थी। समझा जाता है कि 26 मार्च आधिकारिक प्रसारक की प्राथमिकता है, जबकि दूसरा विकल्प 27 मार्च है। दो विकल्पों में मुख्य रूप से डबल-हेडर मुकाबलों का अंतर होगा। वहीं यह भी समझा जाता है कि किसी भी स्थिति में टूर्नामेंट का समापन 29 मई को होना है। फिलहाल प्लेऑफ मुकाबलों के लिए स्थान अभी तय नहीं किए गए हैं। 24 फरवरी को होने वाली आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल (IPL Governing Council) की बैठक में इस संबंध में अंतिम फैसला लिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें

कर्नाटक में हिंदू कार्यकर्ता की निर्मम हत्या के मामले में गृहमंत्री ने दिया ऐसा बड़ा बयान


वहीं आईपीएल 2022 के लिए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) को बड़ी जिम्मेदारी सौंप है। अगरकर को टीम का असिस्टेंट कोच बनाया गया है। इसकी जानकारी फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया के जरिए दी। इससे पहले टीम के असिस्टेंट कोच मोहम्मद कैफ थे, लेकिन इस बार फ्रेंचाइजी ने उनका कॉन्ट्रैक्ट आगे नहीं बढ़ाया। कैफ 2019 से 2022 तक इस पद पर रहे। 2013 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले अजीत आगरकर इससे पहले किसी भी टीम के लिए कोचिंग भूमिका में नजर आए हैं। दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग है और कप्तान ऋषभ पंत है।