बुगाटी (Bugatti) लग्जरी कारों के लिए जानी जाती है। इसकी सुपरकारें काफी महंगी होती हैं और कभी कभार ही सड़कों पर नजर आती हैं। इसमें से एक कार तो इतनी महंगी है कि उसे दुनिया के 100 से भी कम लोगों ने ही खरीदा है। इस कार का नाम बुगाटी शिरॉन (Bugatti Chiron)। इसकी कीमत सुनकर अच्छे अच्छों के होश उड़ जाते हैं। इस कार की कीमत 21 करोड़ रुपए से ज्यादा है। 

आपको बता दें कि भारतीय मूल के अमरीकी बिजनेस मैन मयूर श्री (Mayur Shree) ने हाल ही इस कार को खरीदा है। कहा जा रहा है कि मयूर ने अपने पिता को यह सुपरकार गिफ्ट की है। बुगाटी शिरॉन की बात करें तो इसे दुनिया की सबसे महंगी और पावरफुल गाड़ियों में से एक माना जाता है।

इस कार का इंजन इतना पावरफुल है कि 1479 बीएचपी पावर और 1600 एनएम टॉर्क जेनरेट कर सकता है। यह कार महज 2.3 सेकेंड में शून्य से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। इसकी टॉप स्पीड 420 किलोमीटर प्रति घंटे है।

आपको बता दें कि रियल एस्टेट का बिजनेस करने वाले मयूर को महंगी कारों का शौक है। मयूर के पास 1-2 नहीं बल्कि दर्जनों लग्जरी गाड़ियां हैं। उनके पास पॉर्श जीटी आरएस2 (Porsche GT RS2), मैकलैरेन 720एस (McLaren 720S), रॉल्स रॉइस ड्रॉप हेड कूपे (Rolls Royce Drop Head Coupe), लैम्बॉर्गिनी एवेंटाडोर एसवीएच (Lamborghini Aventador SVH), पॉर्श जीटी आरएस3 (Porsche GT RS3) जैसी गाड़ियां भी हैं। 

इनके अलावा उनके पास कई लग्जरी कन्वर्टिबल गाड़ियां हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने लग्जरी कार कलेक्शन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। दुनिया की सबसे महंगी कारों में से एक बुगाटी शिरॉन की तस्वीरें भी उनके इंस्टाग्राम पर देखी जा सकती हैं।