दुबई में रहने वाले भारतीयों की किस्मत कई बार लॉटरी जीतने की वजह से चमक उठती है। आजकल आए दिन ऐसी खबरें आती रहती हैं जब वहां के मजदूर करोड़पति बन जाते हैं। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जब एक नाविक रातोंरात करोड़पति बन गया।

दुबई में रहने वाले एक नाविक ने लॉटरी में करीब साढ़े 7 करोड़ रुपये जीत लिए हैं। इस नाविक का नाम गणेश शिंदे बताया गया है। गणेश महाराष्ट्र के ठाणे के रहने वाले हैं। वे वहां एक कंपनी के लिए सीमैन यानि नाविक के रूप में काम करते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, शिंदे ने वेबसाइट से जैकपॉट टिकट खरीदा था और जब इसका ड्रा निकला तो वह जीत गए। जिस कंपनी में शिंदे काम करते हैं, वह ब्राजील की है। शिंदे ब्राजील आते जाते रहते हैं, जब वह ब्राजील से लौटे तो उनको पता चला कि वे जीत चुके हैं।

शिंदे ने कभी नहीं सोचा होगा कि उनके हाथ जैकपॉट लगेगा। 36 वर्षीय गणेश शिंदे ने 16 जून को जैकपॉट टिकट खरीदा था। जीतने की बाद उन्होंने बताया कि मैं अभी भी समझ नहीं पा रहा हूं कि यह इतना बड़ा अवसर है, मैं बहुत खुश हूं और दुबई ड्यूटी फ्री का आभारी हूं।

हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि वे पिछले दो वर्षों से नियमित रूप से लॉटरी टिकट खरीद रहे हैं। शिंदे ने कहा इन पैसों से वो एक नई कार, एक नया अपार्टमेंट खरीदेंगे, बच्चे की पढ़ाई में भी वे पैसे लगाएंगे।