सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 11 के ऑडिशन में मणिपुर के 27 वर्षीय जॉन ओइनम से सभी जज इतने प्रभावित हो कि वे स्टेज पर जाकर जॉन के साथ गाना गाने लगे। बता दें कि जॉन ने ऑडिशन में शानदार प्रस्तुति दी है। जॉन ने अपने परफॉर्मेंस में आंटी जी आंटी जी गाने पर धमाल ही मचा दिया। स्वभाव से चुलबुले जॉन ने अपने परफॉर्मेंस से समां ही बांध दिया। परफॉर्मेंस के दौरान सभी जज झूमते नजर आए। 

वहीं नेहा कक्कड़ सिंगिंग के दौरान हूटिंग करती व गाती नजर आईं। परफॉर्मेंस के बाद सभी जजों ने जॉन को स्टैंडिंग ओवेशन दिया। इसके बाद तीनों जज स्टेज पर पहुंच गए और जॉन के साथ इस गाने के चंद लाइने गाई। इसके साथ ही जजों ने उन्हें सिलेक्ट कर लिया। नेहा कक्कड़ ने उन्हें मुंबई का टिकट दे दिया। साथ ही जजों ने उनकी खूब तारीफ भी की। बता दें कि इंडियन आइडल सीजन 11, 12 अक्टूबर, 2019 से शुरू हुआ है। यह शो का चौथा एपिसोड था। यह एपिसोड 20 अक्टूबर को प्रसारित किया गया। इस बार शो में जज के तौर पर म्यूजिक जगत के अनु मलिक, विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ नजर आ रहे हैं। वहीं शो को आदित्य नारायण होस्ट कर रहे हैं। इस बार का भी इंडियन आइडल बहुत खास होने वाला है। शो में देश के विभिन्न राज्यों से केंटेस्टेंट्स को चुना गया है। गौर हो कि इंडियन आइडल के लगभग हर सीजन में नॉर्थ ईस्ट के कंटेस्टेंट्स का बोलबाला रहा है। 

सीजन 10 में त्रिपुरा की रहने वाली कृष्णकली साहा ने अपने मीठे सुरों के दम पर टॉप 14 में जगह बनाई थी। सीजन 3 में शिलॉन्ग के रहने वाले अमित पॉल पहले रनर अप रहे थे। अमित ने पूरे सीजन में धमाकेदार परफॉर्मेंस दिया था। सीजन 4 में त्रिपुरा की राजधानी अगरतला की रहने वाली सौरभी देब बर्मा सीजन 4 की विनर चुनी गई थी। वे इंडियन आइडल को जीतने वाली पहली महिला कंटेस्टेंट थी। इंडियन आइडल जुनियर सीजन वन में असम के दो कंटेस्टेंट टॉप-11 में शामिल हुए थे। जिसमें असम के प्रियम बोरपात्रगोहिन और इमान चौधरी चुने गए थे। वहीं इंडियन आइडल जुनियर सीजन 2 की बात करें तो इस सीजन में असम की नाहिद अफरीन फर्स्ट रनर अप रही थी। इंडियन आइडल सीजन 9 में भी अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर के एक कंटेस्टेंट जेली काये टॉप-14 में शामिल हुए थे।