प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने टोक्यो ओलंपिक में खेलने वाली भारतीय महिला हाकी टीम की कप्तान रानी रामपाल से आज बात की और कहा कि टीम ने ओलंपिक में दृढता और जबरदस्त कौशल के साथ प्रदर्शन किया है तथा उन्हें खिलाड़ियों पर गर्व है। 

महिला हाकी टीम की टोक्यो ओलंपिक में बुधवार को सेमीफाइनल में अर्जेन्टीना के हाथों हार के बाद प्रधानमंत्री ने रानी रामपाल और टीम के कोच से बात की। उन्होंने कहा कि उन्हें खिला़ड़ियों पर गर्व है और वह उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं। उन्होंने कहा कि सभी खिला़ड़ियों में जबरदस्त कौशल है और उन्होंने बड़े परिश्रम के साथ प्रदर्शन किया तथा अब उन्हें आगे देखना चाहिए। प्रधानमंत्री ने कहा कि हार और जीत जीवन का हिस्सा है और खिला़ड़ियों को दिल नहीं तोडऩा चाहिए। 

उन्होंने ट्वीट किया , टोक्यो ओलंपिक को हमारी हाकी टीमों के शानदार प्रदर्शन के लिए याद किया जायेगा। आज और पूरे खेलों के दौरान हमारी हाकी टीम ने दृढता तथा जबरदस्त कौशल के साथ खेल दिखाया । टीम पर गर्व है। आगे के खेलों तथा भविष्य के लिए शुभकामनाएं। उल्लेखनीय है कि महिला हॉकी टीम अर्जेंटीना के खिलाफ बढ़त बनाने के बावजूद टोक्यो ओलम्पिक की हॉकी प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में बुधवार को 1-2 से हार गयी और अब वह कांस्य पदक के लिए ग्रेट ब्रिटेन की टीम से खेलेगी।