पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने टीम इंडिया को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है। दरअसल कनेरिया का कहना है कि दक्षिण अफ्रीका (Ind Vs SA 1st ODI) के साथ पहले एक दिवसीय मुकाबले के दौरान टीम इंडिया का ड्रेसिंग रूम दो समूहों में बंट चुका था। कुछ खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) तो कुछ केएल राहुल (KL Rahul ) के पक्ष में दिखे थे। इतना ही नहीं ड्रेसिंग रूम में विराट और केएल राहुल अलग-अलग बैठे थे। 

बता दें कि भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का पहला वनडे 31 रन से गंवा दिया। दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) और रस्सी वैन डेर डूसन (Rassie van der Dussen) के बीच अविश्वसनीय साझेदारी की मदद से 296 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए शिखर धवन और कोहली के बीच अच्छी साझेदारी के बावजूद भारत 265/8 पर सिमट गया था।

अपने यूट्यूब चैनल पर कनेरिया (Danish Kaneria) ने कहा कि पूर्व वनडे कप्तान कोहली कप्तानी छोडऩे के बाद अपने असली अंदाज में नहीं दिखे।  कनेरिया ने महसूस किया कि राहुल (KL Rahul ) ने भारत के कप्तान के रूप में अपने पहले एकदिवसीय मैच में एक कप्तान की भूमिका अच्छे से नहीं निभाई। एक समय ऐसा नहीं लग रहा था कि दक्षिण अफ्रीका स्कोरबोर्ड पर 296 रन बनाएगा। भारतीय टीम की तीव्रता की कमी से विपक्ष ने इतना बड़ा स्कोर बनाया। उन्होंने कहा, राहुल को कप्तानी और बल्लेबाजी बढ़ाने की जरूरत है। उन्हें टीम को उठाने की जरूरत है। साथ ही, भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कई रन दिए और अश्विन-चहल की जोड़ी कुलदीप-चहल की जोड़ी की तरह प्रभावी नहीं दिखी। भारत ने वेंकटेश अय्यर की गेंदबाजी का उपयोग नहीं किया। दूसरा वनडे शुक्रवार को दोमों टीमों के बीच खेला जा रहा है।