भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और 2007 टी-20 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य RP Singh के पिता का कोरोना की वजह से निधन हो गया है। इस बात की सूचना उन्होंने ट्वीट कर दी है। उनके पिता शिव प्रसाद सिंह काफी दिन से बीमार चल रहे थे और लखनऊ के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'बड़े दुख के साथ यह बताना पड़ रहा है कि मेरे पिता शिव प्रसाद सिंह का निधन हो गया है। कोराेना से संक्रमित मेरे पिता 12 मई को हम सबको छोड़कर चले गए। मैं आप सभी से यह निवेदन करता हूं कि उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआएं करें। ओम शांति ओम। रेस्ट इन पीस।'

कोरोना वायरस लगातार क्रिकेटरों और उनके परिवार वालों की जिंदगी ले रहा है। दो दिन पहले ही भारतीय क्रिकेटर टीम के अनुभवी लेग स्पिनर पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार चावला का इस खतरनाक बीमारी की वजह से निधन हो गया था। पीयूष चावला के पिता पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती थे।

इससे पहले राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेले तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का बीते रविवार को कोविड-19 की वजह से निधन हो गया। उनके पिता हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे कुछ महीने पहले सकारिया के भाई ने आत्महत्या कर ली थी। चेतन ने बीते 5 महीनों में अपने घर के दो सदस्यों को खो दिया।