भारतीय कंपनी बोल्ट ने अपने नए वायरलेस हेडफोन Boult Audio ProBass एंकर को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस वायरलेस हेडफोन में शानदार लुक और जबरदस्त फीचर्स दिए हैं. कंपनी का ये नया वायरलेस हेडफोन, प्रीमियम वायरलेस हेडफोन में मिलने वाले ANC और वायरलेस कनेक्टिविटी फीचर को सपोर्ट करता है. 

कंपनी के अनुसार इस वायरलेस हेडफोन की बैटरी 30 घंटे का बैटरी बैकअप दे सकती है. बोल्ट के इन वायरलेस हेडफोन का इस्तेमाल देर तक कंप्यूटर पर गेम खेलने और गाने सुनने के लिए किया जा सकता है. हेडफोन्स के शौकीन लोगों के लिए ये एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.

Boult Audio ProBass वायरलेस हेडफोन का वजन सिर्फ 150 ग्राम है, जिसमें इन-बिल्ट माइक्रोफोन दिया गया है. यूज़र्स के कम्फर्ट के लिए इसमें प्रोटीन लेदर ईयर कप्स और ईयर बैंड्स का इस्तेमाल किया गया है. कंपनी ने इस हैडफोन को पूरे ब्लैक कलर का लुक दिया है. यूज़र्स को शानदार और क्लियर ऑडियो क्वालिटी का अनुभव कराने के लिए इसमें 40mm के ड्राइवर्स और ANC सपोर्ट दिए गए हैं.

कंपनी के अनुसार ये हेडफोन शानदार बेस आउटपुट प्रदान करते हैं. बोल्ट के इन वायरलेस हेडफोन में सिरी और गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट भी दिया गया है.

कंपनी के दावे के मुताबिक इस हेडफोन की बैटरी का इस्तेमाल सिंगल चार्ज में 30 दिनों तक किया जा सकता है. ग्राहक को ये शानदार फीचर्स और स्टाइलिश लुक वाला हेडफोन वाकई पसंद आने वाला है.

भारत में लॉन्च के साथ बोल्ट Audio ProBass वायरलेस हेडफोन की कीमत 3,999 रुपये रखी गई है. इस कीमत पर बाज़ार में मिलने वाले वायरलेस हेडफोन को ये टक्कर दे सकता है. ग्राहक इन हेडफोन को अमेज़न इंडिया से खरीद सकते हैं. बाकि देशो में इसके लॉन्च को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.