पूरे देश में इन दिनों सर्दी अपना कहर बरपा रही है। सर्दी से कई लोगों की कंपकंपी छूट रही है तो कई लोग दिनभर रजाई में ही पड़े रहते हैं। ऐसे में अगर आप सर्दी से डर रहे तो आपके भारतीय जवानों (indian armt jawans) का यह वीडिया जरूर देखना पड़ेगा। इसे देखकर आपके शरीर में भी देशभक्ति की गर्मी दौड़ जाएगी।

इस वीडियो को आईपीएस अफसर दीपाशुं काबरा (IPS officer Dipanshu Kabra) ने ट्विटर पर शेयर किया है। बता दें कि दीपाशुं काबरा अपने अनोखे वीडियो के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने वीडिया (indian armt jawans video) के साथ लिखा कि बर्फीली ठंड भी उन वीरों का क्या बिगाड़ेगी, जिनके सीने में जोश की भट्टी धधकती हो और रगों में गर्म लावा बहता हो। वहीं यह वीडियो ट्विटर पर शेयर होते ही वायरल हो चुका है। इस पर लाइक्स और रीट्वीट की झड़ी लग चुकी है। 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बर्फ की चादर के बीच भारतीय सेना के जवान नंगे बदन खड़े हैं। वे पीटी (Indian Army Jawans Workout) कर रहे हैं। खास बात यह है कि जवानों ने सीने पर कुछ नहीं पहना है। वे जूते, पेंट और आंखों में चश्मा लगाए खड़े नजरा आ रहे हैं। यह देखकर सोशल मीडिया की पब्लिक इन जवानों की हिम्मत को सैल्यूट कर रही है। क्योंकि जहां अधिकतर लोग बिना स्वेटर के घर से नहीं निकल रहे, वैसे में जवानों का इस अंदाज में वर्कआउट करना कबिल-ए-तारीफ है।