भारत के नए एकदिवसीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शनिवार को कहा कि ईशान किशन (Ishaan Kishan) वेस्टइंडीज  (Ind Vs West Indies) के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में उनके साथ ओपनिंग करेंगे। आपको बता दें कि शिखर धवन  (Shikhar Dhawan) और रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पास कोई विकल्प नहीं बचा। रोहित ने सीरीज के पहले मैच की पूर्व संध्या पर कहा, हमारे पास इशान किशन ही एकमात्र विकल्प है और वह मेरे साथ ओपनिंग करेंगे।

सफेद गेंद के भारतीय कप्तान के रूप में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का कार्यकाल रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे से शुरू होगा। शर्मा ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, वहां बहुत कुछ बदलने की जरूरत नहीं है। हमें बस हमारे सामने पेश किए जा रहे खेल की विभिन्न स्थितियों के अनुकूल होने की जरूरत है। हमने वास्तव में कुछ वर्षों से अधिक समय में अच्छा एकदिवसीय क्रिकेट खेला है। सिर्फ  एक सीरीज हारना इसका मतलब यह नहीं है कि हमें अपने अंदर घबराहट पैदा करने की जरूरत है।

आपको बता दें कि तीन दिन पहले ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा था। दरअसल इंडिया के चार खिलाड़ी शिखर धवन, नवदीप सैनी (Navdeep Saini) (स्टैंडबाय खिलाड़ी), ऋतुराज गायकवाड़ और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए। भारतीय क्रिकेट टीम के चार खिलाडिय़ों समेत कुल सात सदस्य कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं, बाकी तीन सपोर्ट स्टाफ से हैं। भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 फरवरी से तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेली जानी है, ऐसे में इन खिलाडिय़ों का पहले मैच में खेलना नामुमकिन सा लग रहा है।