आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए भारत के कार्यवाहक कप्तान हार्दिक पांड्या ने युवा बल्लेबाज हैरी टेक्टर की प्रशंसा करते हुए कहा कि अच्छे मार्गदर्शन के साथ 22 वर्षीय खिलाड़ी अपने देश के क्रिकेट के साथ-साथ लीग के भी बड़े खिलाड़ी बन सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः बागी शिंदे गुट ने सुप्रीम कोर्ट में कहा-विधायकों की जिंदगी खतरे में, मुम्बई में नहीं लड़ सकते हैं केस


टेक्टर ने भारत के खिलाफ बारिश से प्रभावित पहले टी20 मैच में 12 ओवर में आयरलैंड के 108/4 में सिर्फ 33 गेंदों में नाबाद 64 रनों की पारी खेली। उनका 193.93 का स्ट्राइक रेट केवल ईशान किशन 236.36 स्ट्राइक रेट से 11 गेंदों पर 26 रन बनाए थे और पांड्या 200 स्ट्राइक रेट से 12 गेंदों में 24 रन की पारी खेली थी। जबकि भारत ने 16 गेंद शेष रहते सात विकेट से मैच जीत लिया, पांड्या ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टेक्टर की शानदार पारी के बारे में खुलकर बात की और यहां तक कि खुलासा किया कि उन्होंने दाएं हाथ के बल्लेबाज को अपना एक बल्ला दिया था, जिससे उन्हें उम्मीद है कि वह हो सकता है आईपीएल के भविष्य के संस्करण में उपयोग करने में सक्षम हो।

ये भी पढ़ेंः शर्ट उतारकर पोज देने वाले रूसी राष्ट्रपति पुतिन का ब्रिटेन और कनाडा के प्रधानमंत्रियों ने ऐसे उड़ाया मजाक


पांड्या ने कहा, उन्होंने कुछ शानदार शॉट खेले और जाहिर है कि वह अभी 22 साल के हैं, मैंने उन्हें एक बल्ला भी दिया है, इसलिए हो सकता है कि वह कुछ और छक्के लगा सकें और शायद एक आईपीएल अनुबंध प्राप्त कर सकें, जिसके लिए मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। यह पहली बार नहीं है कि टेक्टर ने बड़े मंच पर नजरें गड़ा दी हैं। आयरलैंड के नंबर 4 खिलाड़ी ने भी 2018 में आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में अपने देश के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। टेक्टर उस टूर्नामेंट में आयरलैंड का दूसरा सबसे ज्यादा रन बनाने वाला खिलाड़ी था। पांड्या को लगता है कि टेक्टर का भविष्य उज्ज्वल है, बशर्ते वह अपने खेल में कड़ी मेहनत करना जारी रखे और जानकार लोगों से सही सलाह प्राप्त करे।